×

Chapra में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत: अनियंत्रित हाईवे ने कुचले कई वाहन
 

 

बिहार न्यूज़ डेस्क, छपरा में हाइवा सड़क किनारे खड़े वाहनों में जा घुसा, जिससे दो लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना दाउदपुर में सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर स्टेट बैंक के पास हुई. घायल के दाउदपुर बाजार में कोहराम मच गया। मृतकों की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के कोरई छपरा निवासी मुन्ना महतो (35) पिता चंदेश्वर महतो के रूप में हुई है. जबकि दो अन्य की पहचान हर्षपुरा निवासी अनिकेत राम (19), लेजुआर निवासी सुशील राम (40) और दाउदपुर थाना क्षेत्र के राजकिशोर राम के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और राहत कार्य में जुटी हुई है.

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार दोपहर दाउदपुर बाजार में छपरा की ओर से आ रहा हाइवा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े वाहनों में जा टकराया. ट्रक रेत से लदा हुआ था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हाइवा कई वाहनों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य चार लोगों का अलग-अलग जगहों पर इलाज चल रहा है. घटना के बाद हाईवे का चालक फरार हो गया।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार हाइवा में बालू लदा हुआ था. इसका पुलिस द्वारा पीछा किया जा रहा था। पुलिस से बचने के क्रम में वे अनियंत्रित हो गए और सड़क किनारे खड़े वाहनों को रौंद डाला. ट्रक की चपेट में आने से बोलेरो, ट्रैक्टर, बाइक व टेंपो क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद दाऊदपुर में कोहराम मच गया।
छपरा न्यूज़ डेस्क !!!