×

Chandigarh तेलंगाना और रोहतक पुलिस ने जींद और रोहतक की इंद्रा काॅलोनी में दबिश दी

 

चंडिगढ न्यूज डेस्क।।  तेलंगाना में रु. 50 लाख का सोना चुराने वाले गिरोह का सरगना समेत अन्य आरोपी दूसरे दिन भी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके। सोमवार को तेलंगाना और रोहतक पुलिस ने जींद और रोहतक की इंद्रा कॉलोनी में छापेमारी की, लेकिन आरोपी और सरगना को पुलिस हिरासत से छुड़ाते समय हमलावर घर से गायब हो गया। दरअसल, तेलंगाना के सिकंदराबाद की जीआरपी ने ट्रेन से करीब 50 लाख रुपये का सोना चोरी करने के आरोप में जींद निवासी जोगेंद्र समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रविवार को तेलंगाना पुलिस रोहतक आई और सिटी पुलिस के साथ लोकेशन के अनुसार जोगेंद्र के ससुर के घर पर छापा मारा।

यहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन आपी को उसके ससुराल वालों ने दौड़ा लिया और पुलिस पर हमला कर दिया. इस मामले में जीआरपी इंस्पेक्टर साईं ईश्वर गौड़ की तहरीर पर 14 नामजद समेत 30 हमलावरों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सोमवार को रोहतक सिटी और तेलंगाना पुलिस दल बल के साथ जोगेंद्र और उसके साथियों को गिरफ्तार करने पहुंची। मौके पर न तो जोगेंद्र मिला और न ही हमलावर। वहीं पुलिस ने जींद में भी छापेमारी की, लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा. साईं ईश्वर गौड़ ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए अन्य तरीकों का इस्तेमाल किया जा रहा है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यात्रियों के ट्रेन में चढ़ने और उतरने के दौरान अपराध होते थे।
तेलंगाना पुलिस ने बताया कि जोगेंद्र और उसके कुछ साथी यात्री बनकर ट्रेन में चढ़ते थे और जब ट्रेन स्टेशन पर रुकती थी तो यात्रियों के बैग चोरी कर लेते थे. ऐसी कई एफआईआर सिकंदराबाद जीआरपी ने दर्ज की हैं. उनके खिलाफ करीब 50 लाख के सोने के आभूषण लूटने का मामला दर्ज किया गया है.

​हरियाणा न्यूज डेस्क।।