×

Chandigarh आरटीओ कार्यालय के चपरासी को चलती कैंटर से फेंका गया

 

हरियाणा न्यूज़ डेस्क,  हरियाणा में बिना डॉक्यूमेंट्स के घुसा चंडीगढ़ का कैंटर RTO ने इंपाउंड कर दिया। जब कैंटर को कब्जे में लेकर पार्किंग में लगाने के लिए जाने लगा तो कैंटर ड्राइवर RTO दफ्तर के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को चलती गाड़ी से धक्का देकर फरार हो गया। कैंटर से नीचे गिरने पर RTO कर्मचारी को कई जगह चोटें आई हैं। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और हत्या का प्रयास समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

अंबाला सिटी के जगाधरी गेट निवासी सुरेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह RTO ऑफिस अंबाला कैंट में ग्रुप-डी में चपरासी लगा हुआ है। मंगलवार दोपहर 2 बजे वह RTO सुशील कुमार व HC मुकेश कुमार के साथ गांव कलालटी के पास चेकिंग कर रहे थे।

बिना टैक्स, फिटनेस सर्टिफिकेट, इंश्योरेंस, प्रदूषण कार्ड के था कैंटर
शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसी समय नारायणगढ़ की तरफ से एक कैंटर संख्या CH01TA-6468 आया। उन्होंने कैंटर के डॉक्यूमेंट्स चेक किए तो बिना हरियाणा टैक्स, बिना फिटनेस सर्टिफिकेट (वेलिड), बिना इंश्योरेंस, बिना प्रदूषण कार्ड के पाया गया। RTO सुशील कुमार ने गाड़ी को इंपाउंड कर दिया।

वह गाड़ी को मारकंडा पार्किंग यार्ड (साहा) में छोड़ने जा रहे थे। जब वह कैंटर लेकर झाडूमाजरा टी पॉइंट के पास नौहनी पहुंचा तो आरोपी ड्राइवर ने कैंटर को झाडू माजरा की तरफ मोड़ दिया।

चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क!!!