×

Chandigarh लव मैरिज से लड़की के भाई ने युवक की चाकू मारकर की हत्या

 

चंडीगढ़ न्यूज डेस्क।। यमुनानगर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. शहर की गाडौली कॉलोनी में 24 वर्षीय अभिषेक उर्फ ​​रिशू की पत्नी के भाइयों ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर अभिषेक को बुरी तरह पीटा। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यमुनानगर पुलिस को दी शिकायत में बालाजी नगर, डेरा बस्सी थाना, मोहाली निवासी आकाश ने बताया कि उसकी बुआ का बेटा अभिषेक उर्फ ​​रिशु (पुत्र मनोज कुमार) जो कि हनुमान कॉलोनी, चिट्टा मंदिर, यमुनानगर में रहता है, के साथ काम करता है। उसे। एक रिकवरी एजेंट के रूप में. वह अपने परिवार के साथ जीरकपुर में किराए के कमरे में रहता है।

अभिषेक ने करीब एक साल पहले यमुनानगर की गाधौली कॉलोनी में रहने वाले जगीर सिंह की बेटी निशा से प्रेम विवाह किया था। इसी बात को लेकर अभिषेक के ससुराल वाले उससे नाराज रहते थे। अभिषेक के चाचा की बेटी सोनिया की 21 अप्रैल को शादी थी। वह और अभिषेक उर्फ ​​रिशु भी अपने परिवार के साथ शादी में शामिल होने आए थे. विदाई के बाद वह, हनुमान कॉलोनी में रहने वाले अभिषेक और शशिकांत घर के बाहर गली में अभिषेक की कार में बैठे थे। रात करीब सवा दस बजे दो बाइक पर पांच लोग धारदार हथियार लेकर आए और जान से मारने की नियत से तीनों पर हमला कर दिया।

गाडौली कॉलोनी के चन्ना सिंह चीनू गुर्जर और सचिन अनुपम गुर्जर ने ड्राइवर सीट पर बैठे अभिषेक पर चाकू और तलवार से हमला कर दिया। गाडौली कॉलोनी के आर्यन शर्मा, राहुल उर्फ ​​टिंकू ने उस पर चाकू और तलवार से हमला कर दिया। उसके पांचवें दोस्त अभिषेक, जो पास के खालसा कॉलेज में रहता है, ने पिछली सीट पर बैठे शशिकांत पर हमला कर दिया। पांच हमलावरों ने उन पर ईंट-पत्थरों से भी हमला किया।

उसने शोर मचाया तो लोग मौके पर जमा हो गए। जिस पर सभी हमलावर भाग गये। परिजन उसे सिविल अस्पताल यमुनानगर ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे गाबा अस्पताल लेकर आए जहां अभिषेक की मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक के जीजा चन्ना सिंह चीनू गुर्जर, सचिन अनुपम गुर्जर और उनके साथी आर्यन शर्मा, राहुल उर्फ ​​रिंकू और अभिषेक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हत्या के बाद मृतक की पत्नी और उसका तीन माह का बेटा और उसके परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे, जहां सभी का रो-रोकर बुरा हाल था. परिजनों ने हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

हरियाणा न्यूज डेस्क​।।