×

Chandigarh अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ पहुंचे
 

 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कोरोना से ठीक होने के बाद दो दिवसीय दौरे पर पंजाब पहुंचे हैं। चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचकर केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा की अनदेखी से पंजाब दहशत की स्थिति में है। लुधियाना में पहले भी बदसलूकी और ब्लास्ट की घटनाएं हो चुकी हैं. ऐसे में कांग्रेस के सीएम चरणजीत चन्नी की सरकार कानून-व्यवस्था की स्थिति को संभालने में पूरी तरह विफल रही है.

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस और बादल परिवार के बीच गठबंधन चल रहा है. हालांकि चुनाव के बाद इसे पूरा कर लिया जाएगा। पंजाब खुश होगा। पंजाब अच्छा समय बिता रहा है। केजरीवाल यहां से मोहाली पहुंचेंगे, जहां वह आप कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह मीडिया से बातचीत करेंगे।

इस प्रकार आम आदमी पार्टी ने पहले आंदोलन से जुड़े 22 किसान संगठनों के यूनाइटेड सोशल फ्रंट के साथ चुनाव लड़ने की योजना बनाई थी। इस पर चर्चा भी हुई, लेकिन अंतिम समय में मामला नहीं सुलझा। सूत्रों के मुताबिक आप किसान पार्टी में शामिल होकर चुनाव लड़ना चाहते थे, जिसके बाद किसान नेता बलबीर राजेवाल को सीएम चेहरा बनाया जा सकता था। हालांकि, ऐसा संभव नहीं हो पाया। अब आप और किसान नेता अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं


चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क