×

Chandigarh रसेम सिंह की हत्या करने के आरोपी एक लाख के इनामी शूटर सर्वजीत सिंह को भगोड़ा करार दे दिया

 

चंडिगढ न्यूज डेस्क।। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता में 28 मार्च को डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या के आरोपी शूटर सर्वजीत सिंह को 1 लाख रुपये के इनाम के साथ भगोड़ा घोषित किया गया है। खटीमा के सिविल जज अमित भट्ट द्वारा उसे भगोड़ा घोषित करने की कार्रवाई के बाद, उत्तराखंड पुलिस तरनतारन जिले के मियांविंड गांव पहुंची और आरोपी के घर पर पोस्टर लगाए।

सर्वजीत सिंह का नाम गैंगस्टर्स की लिस्ट में है
उत्तराखंड पुलिस करीब तीन घंटे तक गांव में रही। गांव के विभिन्न चौक-चौराहों पर सर्वजीत के भगोड़ा होने के पोस्टर भी लगाए गए हैं. तरनतारन डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि सर्वजीत के भगोड़ा होने को लेकर गांव में भी कार्रवाई की गई है। आपको बता दें कि सर्वजीत सिंह गैंगस्टर्स की लिस्ट में आता है. 12 साल पहले अपराध जगत में शामिल हुए सर्वजीत ने दो साल पहले भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हरजीत सिंह संधू पर भी जानलेवा हमला किया था। आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी का मामला भी दर्ज किया गया है.

डेरा कारसेवा अध्यक्ष तरसेम सिंह की 28 मार्च को हत्या कर दी गई थी।
डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या के बाद फरार हुआ एक लाख रुपये का इनामी शूटर सर्वजीत सिंह चार हफ्ते बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। अब माना जा रहा है कि वह पुलिस से बचने के लिए भेष बदलकर अलग-अलग राज्यों में भाग रहा है। इसे देखते हुए पुलिस ने दूसरे राज्यों में भी मुखबिर तैनात कर दिए हैं. साथ ही उसकी फोटो का मिलान किसी इनामी शूटर जैसे चेहरे से किया जा रहा है.

​हरियाणा न्यूज डेस्क।।