×

Chandigarh ओमेक्स सोसाइटी में लोगों ने कब्जे नहीं हटाए तो तोड़े जाएंगे
 

 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, सेक्टर-93 बी ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले 93 फ्लैट वालों के पास अतिक्रमण हटाने के लिए सिर्फ वक्त है. नोएडा प्राधिकरण यहां तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर देगा. इससे पहले नोएडा प्राधिकरण के नियोजन और वर्क सर्किल के 12 अधिकारियों-कर्मचारियों ने सोसाइटी में संबंधित फ्लैट में जाकर उनकी ओर से किए गए अतिक्रमण के बारे में जानकारी दी. सोसाइटी के एओए पदाधिकारियों व नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के बीच बैठक हुई, जिसमें अधिकारियों ने लोगों से खुद अतिक्रमण तोड़ने की अपील की. तर्क दिया कि प्राधिकरण की ओर कार्रवाई किए जाने पर ज्यादा नुकसान हो सकता है.

 श्रीकांत त्यागी के परिजनों की ओर से अपने फ्लैट के सामने पाम के पेड़ लगाए जाने की शिकायत मिलने पर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ प्रवीण मिश्र, सीएपी इश्तियाक अहमद और ओएसडी प्रसून द्विवेदी मौके पर पहुंचे थे. सोसाइटी परिसर में एसीईओ ने माइक के जरिए उद्घोषणा करते हुए कहा था कि जिन फ्लैट वालों ने अतिक्रमण कर रखा है उनको उसे हटाने के लिए 48 घंटे का समय दिया जाता है. इसी तरह श्रीकांत त्यागी के परिजनों को लगाए गए पेड़ों को भी हटाना होगा अन्यथा प्राधिकरण कार्रवाई करते अतिक्रमण को तोड़ देगा. इसी क्रम में नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों की टीम सोसाइटी पहुंची और जिन-जिन लोगों को वर्ष 2019 में अतिक्रमण के नोटिस दिए गए थे, उनको मौके पर हो रखे अतिक्रमण के बारे में जानकारी दी.
नए अतिक्रमण के बारे में भी सर्वे प्राधिकरण के रिकार्ड में अभी तक करीब 93 फ्लैट वालों ने अतिक्रमण कर रखा है.  मौके पर जाकर अन्य फ्लैटों की स्थिति भी देखी. अधिकारियों की मानें तो अतिक्रमण वाले फ्लैटों की संख्या में इजाफा हुआ है. जिन फ्लैट के बाहर अतिक्रमण हो रखा है, उन सभी को तोड़ा जाएगा.

चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!