×

Buxar विधायक के बेटे पर प्राथमिकी दर्ज

 

बिहार न्यूज़ डेस्क गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के पुत्र आशीष मंडल के ऊपर कदवा सहायक थाना में एफआईआर दर्ज की गयी है. कदवा थाना अध्यक्ष मो. नसीब अंसारी के बयान पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के साथ रंगदारी के मामले में मामला दर्ज किया गया है.

थानाध्यक्ष मो. नसीब अंसारी ने दर्ज एफआईआर में बताया है कि विधायक पुत्र ने रात लगभग 9 बजे फोन कर थाना पर आने को कहा. मैं उस समय शाम की गश्ती में था. हम लगभग 9 बजे थाना पहुंचे, जहां विधायक पुत्र आशीष मंडल अपने 20-25 समर्थकों के साथ मजमा लगाकर प्रशासन विरोधी नारे लगाते हुए थाना का घेराव कर रहे थे. जब मैं विधायक पुत्र आशीष मंडल को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने बात नहीं सुनी और लगातार प्रदर्शन किया जाता रहा.

उधर विधायक गोपाल मंडल के पुत्र आशीष मंडल ने कहा कि थानाध्यक्ष ने जो भी आरोप लगाया है वह निराधार है. हमलोग कदवा पुलिस की मनमानी के खिलाफ शांतिपूर्ण धरना पर बैठे थे. थाना पर जो भी पीड़ित आवेदन लेकर जाता है थानाध्यक्ष डांट फटकार कर भगा देते हैं और बाद में मुंशी फोन कर पैसा मांगता है.

क्या था मामला पिछले 21  को आपसी विवाद में कदवा थाना कांड संख्या 11/24 एवं 12/24 में मामला दर्ज किया गया था. जिसको लेकर आशीष मंडल द्वारा थाने में मेल मिलाप का आवेदन देकर केस सुलह करने का दबाव बनाया गया. जिस पर हमने कहा कि यहां पर केस दर्ज होता है, मेल मिलाप कोर्ट में होता है. लेकिन आशीष मंडल और उनके समर्थकों ने बात नहीं सुनी. वह प्रदर्शन करने लगे. इसको देखते हुए हमने अपने बयान पर आशीष मंडल सहित नौ लोगों को नामजद और 15 अज्ञात पर मामला दर्ज किया है.

 

 

बक्सर न्यूज़ डेस्क