×

Bilaspur कल प्रदेश जनसभा करने आएंगे योगी आदित्यनाथ, सुशांत ने की चर्चा

 

बिलासपुर न्यूज डेस्क।। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 अप्रैल को एक दिवसीय दौरे पर आएंगे। खुद बीआर यादव बहतराई स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला को संपूर्ण व्यवस्था का प्रभार दिया गया। इस संबंध में शुक्रवार को क्षेत्र के युवाओं की बैठक बुलाई गई, जिसमें कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा की गई और जिम्मेदारियां बांटी गईं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए विधायक शुक्ला ने कहा कि यह हमारे विधानसभा क्षेत्र के लिए गौरव की बात है कि जो लोग राम को लेकर आये हैं वे स्वयं हमारे पास आ रहे हैं. वह क्षण उनकी आध्यात्मिक शक्ति के प्रकाश से स्वयं को प्रबुद्ध करने में से एक होगा। हम रोमांचित हैं कि हम राजनीति के चाणक्य योगीजी से मिलेंगे जिन्होंने अहंकारी घनानंद के अत्याचारी शासन को उखाड़ फेंका। उन्होंने बताया कि महाराज योगी दोपहर तीन बजे सभा स्थल पर पहुंचेंगे, सभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ता प्रचार व्यवस्था में जुटे हुए हैं.

स्टार प्रचारकों की शुरुआत

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बीजेपी प्रत्याशी तोखन साहू की नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद कोरबा के लिए रवाना हो गए। बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी आठ विधानसभा क्षेत्रों से भी कार्यकर्ताओं की भीड़ जगन्नाथ मंगलम में जुटी। नामांकन रैली के बाद स्टार प्रचारकों का आना शुरू हो गया है. योगी की पहली चुनावी सभा बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में होगी. बहतराई स्टेडियम में होने वाली बैठक में बेलतरा के अलावा मस्तूरी, बिलहासपुर, बिल्हा और तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहेंगे। यूपी सीएम की चुनावी रैली में प्रभावी भीड़ जुटाने के लिए विभागीय स्तर पर बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है. कार्यकर्ताओं के अलावा ग्रामीणों की उपस्थिति का लक्ष्य निर्धारित किया जा रहा है.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।