×

Bilaspur 9 किलो गांजा लेकर ट्रेन में चढ़ रहा था युवक, ट्रेन छूटने से पहले पकड़ा गया

 

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क,जीआरपी की एंटी क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को एक युवक को रीवा एक्सप्रेस में चढ़ते समय पकड़ा। उक्त युवक के पास 9 किलो गांजा था। उसे गिरफ्तार कर जीआरपी ​थाना लाया गया। जीआरपी ने युवक के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट की धारा 20 बी के तहत कार्रवाई कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

जीआरपी क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली कि एक युवक ओडिशा से गांजा लेकर बिलासपुर पहुंचा है। संभवत: वह उत्कल एक्सप्रेस से पहुंचा है और रीवा एक्सप्रेस से मध्यप्रदेश जाने वाला है। इस सूचना के बाद टीम के सभी सदस्य प्लेटफार्म नंबर 6 पर पहुंचे। रीवा एक्सप्रेस वहां से छूटने वाली थी। मुखबिर ने जिस तरह का ​हुलिया बताया था उसके मुताबिक युवक की तलाश शुरू की गई। ट्रेन छूटने ही वाली थी इसी बीच वैसा ही एक युवक ट्रेन में चढ़ते हुए नजर आया।

टीम ने उसे नीचे उतारा और उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें पैकेट दिखाई दिए जो कि पैक किए हुए थे। उसे पकड़कर जीआरपी थाना लाया गया और वहां पर पैकेट को काटकर देखा तो उसमें से गांजा निकला। उसका तौल करने पर वह 9 किलोग्राम नि​कला जिसकी कीमत 80 हजार रुपए है। पकड़ा गया युवक सुशील चितवा उम्र 23 साल पता नागौद जिला सतना मध्यप्रदेश का रहने वाला है। कार्रवाई में जीआरपी प्रभारी भोला ना​थ मिश्रा, संतोष राठौर, मन्नू प्रजा​पति, लक्ष्मण गाइन, सौरभ नागवंशी व अन्य लोग शामिल थे। जीआरपी ने गांजा जब्त कर युवक को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट की धारा 20 बी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर रविवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया ग


बिलासपुर न्यूज़ डेस्क !!!