×

Bilaspur बिलासपुर में अतिक्रमण की कार्रवाई पर बवाल
 

 

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क,  बिलासपुर में अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर बवाल हुआ। निगम कर्मचारी पर अतिक्रमण की आड़ में पेड़ लगाकर जमीन पर कब्जा करने वाले हरे पौधे उखाड़ने के विवाद को लेकर पथराव किया गया है. मोहल्ले के युवक ने बताया कि वह बिना सूचना दिए पेड़ को उखाड़ने कैसे पहुंच गया. इस झगड़े के बाद दोनों पक्ष शिकायत लेकर थाने पहुंचे। हालांकि दोनों पक्षों में समझौता हो गया। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

राजकिशोर नगर में तुलसी आवास के बगीचे और आसपास की जमीन पर मोहल्ले के कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। कई लोगों ने निगम की जमीन पर कब्जा करने के लिए मलबा रखा है तो किसी ने पौधे लगाए हैं. इसकी शिकायत वार्ड पार्षद से की तो उन्होंने नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते को कार्रवाई करने को कहा. शुक्रवार दोपहर निगम की टीम जेसीबी लेकर वहां पहुंची और बगीचे की सफाई कर मलबा हटाने में जुट गई.

नगर निगम कर्मचारी रमेश लाहिड़ी ने बताया कि वह बगीचे की सफाई कर मलबा हटा रहे थे। इस दौरान अवैध कब्जे वाले और लगाए गए पौधों को भी उखाड़ दिया गया। तभी मोहल्ले की युवक ज्वाला जायसवाल गाली-गलौज करने आई और पेड़ को उखाड़ने की बात कहकर उस पर ईंट से हमला कर दिया, जिससे उसके कंधे में चोट आई है.

बिलासपुर न्यूज़ डेस्क !!!