×

Bikaner बीकानेर में व्हाट़्सएप पर मांगी 3 लाख की फिरौती
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क,  नोखा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोपी उत्तम रामावत को महज दो घंटे में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि शुक्रवार को वार्ड नंबर 3 निवासी रामपाल रामावत ने मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया गया कि 4 अगस्त को वॉट्सऐप पर एक मैसेज आया। उसमें लिखा था कि आज शाम 5 बजे 3 पेटियां पहुंचानी हैं, समय और लोकेशन बता दी जाएगी, नहीं तो विकास का ध्यान रखना. उसका बेटा विकास जो वर्तमान में अपनी नानी सीताराम गेट के पास बीकानेर में पढ़ रहा है।

पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की जान को खतरा है, मामला दर्ज करने के बाद साइबर सेल बीकानेर की मदद ली गई. विदेशी व्हाट्सएप नंबर को ट्रेस कर मामले के आरोपी हिम्मतसर निवासी उत्तम रामावत को मामला दर्ज होने के महज दो घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

उत्तम रामावत मुस्तगीश रामपाल रामावत के परिचित हैं। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। कार्रवाई साइबर सेल के नोखा एसएचओ ईश्वरप्रसाद जांगिड़, एसआई भोलाराम, कनी कैलाश बिश्नोई, जितेंद्र, पेमाराम और दीपक यादव की टीम ने की. 

बीकानेर न्यूज डेस्क!!!