×

Bhopal में रोड शो में दिखा मोदी का टशन, हाथ में कमल, चेहरे पर मुस्कान, अबकी बार 400 पार पर नजरें

 

भोपाल न्यूज डेस्क।। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आधे घंटे के रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भले ही कुछ नहीं कहा हो, लेकिन उनकी आंखों का आत्मविश्वास, चेहरे की मुस्कान और स्वागत का अंदाज बहुत कुछ कह गया. रोड शो के दौरान उनकी नजर महिलाओं के एक समूह पर पड़ी जिनके हाथ में 'इस बार हम 400 के पार' लिखी तख्तियां थीं।

मालवीय नगर तिराहे से अपेक्स बैंक तिराहे तक 1.2 किलोमीटर के रोड शो में वह सड़क के दोनों ओर जुटी भीड़ का अलग-अलग अंदाज में अभिवादन करते नजर आए. वह कभी बाएं हाथ में तो कभी दाएं हाथ में बीजेपी लिखकर कमल का निशान घुमाते रहे. उत्साहित भीड़ को देखकर वह कभी अभिवादन में हाथ उठाते तो कभी दो बार हाथ जोड़ते। खुले रथ में उनके बायीं ओर भोपाल से भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा और दायीं ओर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव थे.

रथ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी थे. रोड शो शाम 7.15 से 8.15 बजे तक होना था, लेकिन यह 7.40 बजे शुरू हुआ और 8.10 बजे यानी आधे घंटे में खत्म हो गया. बता दें कि भोपाल में 7 मई को वोटिंग होनी है. यह राज्य में मोदी का दूसरा रोड शो था। इससे पहले उन्होंने 7 अप्रैल को जबलपुर में रोड शो किया था.

पूरा नजारा भगवामय था- प्रधानमंत्री ने भगवा जैकेट पहना हुआ था. उनके गले में बीजेपी का पट्टा था. सड़क के दोनों ओर लगाए गए बैरिकेड्स को भी भगवा कपड़े से सजाया गया था. जगह-जगह भगवा कागज से उनका स्वागत किया गया। कुछ स्थानों पर दूर-दूर से महिलाओं के समूह उनकी आरती उतारते नजर आए। यहां सबसे ज्यादा भीड़ युवाओं की थी, लेकिन महिलाएं भी कम नहीं थीं। मुस्लिम युवाओं को देखकर प्रत्याशी आलोक शर्मा ने मोदी की ओर इशारा किया और उन्होंने काफी देर तक हाथ हिलाकर युवाओं का अभिवादन किया।

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।।