×

Bhopal सब्जी का ठेला हटाने से गुस्से में 50 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक, कई घंटे चला ड्रामा

 

भोपाल न्यूज डेस्क।। शहर के व्यस्ततम मार्ग पॉलिटेक्निक चौक पर गुरुवार की शाम करीब छह बजे तक उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब एक युवक चौक पर स्थित एक संचार कंपनी के टावर पर चढ़ गया. तमाशबीनों की भीड़ जुटने से वहां जाम लग गया। वहीं, युवक की पत्नी और दो बच्चे सड़क पर डरे हुए नजर आए. पता चला कि नगर निगम के कर्मचारियों ने युवक का सब्जी का ठेला हटा दिया था. जिसके विरोध में उसने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने उन्हें गाड़ी वापस दिलाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद युवक खुद नीचे आ गया.

रेत घाट पर गाड़ी खड़ी कर देता है

श्यामला हिल्स थाना प्रभारी घुमेंद्र सिंह ने बताया कि मूलतः बैरसिया निवासी 40 वर्षीय कमल सिंह यादव वर्तमान में परिवार के साथ किलोल पार्क के पास रहते हैं। वह सब्जी बेचने का काम करता है। वह बालू घाट पर ठेला लगाकर सब्जी भी बेचता है. सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाने के अभियान के दौरान गुरुवार की शाम नगर निगम के कर्मचारियों ने कमल सिंह की कार को जबरन हटा दिया. कार्रवाई के विरोध में कमल सिंह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ शाम करीब साढ़े छह बजे पॉलिटेक्निक चौक पहुंचे। पत्नी और बच्चों को सड़क पर छोड़कर वह टावर के सबसे ऊपरी हिस्से पर पहुंच गया.

टीआई ने बताया कि उन्होंने कमल सिंह से बात की और नगर निगम के संबंधित अधिकारी को भी मौके पर बुलाया और ठेला लगवाने का आश्वासन मिला। जिसके बाद कमल सिंह खुद टावर से नीचे उतर आया.

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।।