×

Bhopal फोन कर पत्नी ने बुलाया अपने पीहर, पहुंचते ही ससुर और साले ने कर दिया जानलेवा हमला

 

भोपाल न्यूज डेस्क।। पुराने शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में सोमवार रात दामाद शाहनवाज उर्फ ​​शानू के साथ मारपीट करने और धारदार हथियार से गोली मारने के आरोप में पुलिस ने ससुर और साले को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया. पूछताछ में पता चला कि घटना से पहले शाहनवाज को उसकी पत्नी अपने ससुराल बुला रही थी. खूब विवाद हुआ.

पत्नी ने दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करायी है
एसीपी हनुमानगंज राकेश बघेल ने बताया कि छोला इलाके में रहने वाले टाइल्स कारोबारी शाहनवाज उर्फ ​​शानू की शादी काफी पहले बफना कॉलोनी में रहने वाले ठेकेदार सुल्तान की बेटी से हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं. शादी के बाद दोनों के बीच अनबन होने पर पत्नी ने शानू के खिलाफ दो बार दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया। फिर भी महिला का परिवार चाहता था कि घर न तोड़ा जाए. इसके लिए सुल्तान ने अपने दामाद को सोमवार को अपने घर बुलाया और मामला सुलझा लिया.

पत्नी के फोन पर ससुर पहुंचे

जब शानू अपने ससुर के पास पहुंचा तो उसके ससुर और साला कामरान घर पर नहीं मिले। इसी बीच बातचीत के दौरान शानू की अपनी सास से बहस हो गई और शानू कसम खाकर वहां से चला गया। कुछ देर बाद शानू के पास उसकी पत्नी का फोन आया। उसने कहा कि उसके पिता और भाई आये हैं. घर आओ और मुझसे बात करो और अभद्र व्यवहार के लिए मेरी मां से माफी मांगो। रात करीब 10 बजे शानू फिर अपने ससुर के पास पहुंचा। दोबारा विवाद हुआ तो ससुर सुल्तान और साला कामरान ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान फायरिंग भी की गयी. गोली शानू के हाथ से छूट गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को सुल्तान और कामरान को गिरफ्तार कर उनके पास से एक पिस्तौल बरामद की.

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।।