×

Bhopal कमलनाथ के आवास पर वारंट लेकर पहुंची पुलिस, पूर्व सीएम के पीए के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी ने दर्ज कराई थी FIR

 

भोपाल न्यूज डेस्क।। बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के आरोपों के बाद पुलिस की एक टीम पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के घर पहुंची है. लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व सीएम पी आर के मिगलानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि उनका एक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपये की रिश्वत दी गई है.

कमलनाथ के पीए पर आरोप
विवेक बंटी साहू ने आरोप लगाया है कि पीए मिगलानी ने उनका फर्जी आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए पत्रकारों को 20 लाख रुपये की रिश्वत दी थी. इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद ही पुलिस कमलनाथ के घर पहुंची थी. इसके बाद राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है. चार थानों की पुलिस के पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं ने अपना गुस्सा जाहिर किया.

चुनाव के दौरान शिकायतें आती रहती हैं: पुलिस
कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया कि चुनाव के दौरान पुलिस को शिकायतें मिलती रहती हैं, इस संबंध में जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके पीए आरके मिगलानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बंटी साहू ने कहा है कि एक निजी चैनल के पत्रकार ने वीडियो वायरल करने के लिए दूसरे पत्रकारों को 20 लाख रुपये दिये हैं. विवेक बंटी साहू की शिकायत पर पुलिस शिकारपुर पहुंची. जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जुटने लगी. हालांकि पुलिस ने इसे रूटीन जांच बताया है.

कमलनाथ ने अपने बेटे को मैदान में उतारा
कांग्रेस ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है. छिंदवाड़ा को कमलनाथ का किला कहा जाता है. पिछले कुछ वर्षों में इसने इस क्षेत्र पर अपना दबदबा बनाए रखा है।

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।।