×

Bhopal नेक्सा शोरूम के मैनेजर ने दी जान
 

 


मध्य प्रदेश न्यूज़ डेस्क भोपाल में नेक्सा शोरूम के गुणवत्ता प्रबंधक को गुरुवार को फांसी दे दी गई। जब कार्यालय में उसके साथी केक के साथ जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे थे, प्रबंधक घर चला गया। शाम तक जब वह नहीं लौटा तो उसके साथी उसके फ्लैट पर पहुंच गए। जहां उसका शव लटका मिला। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उससे एक दिन पहले यानी बुधवार को उनका जन्मदिन था. मृतक की शादी 23 जनवरी को होनी थी। उसने शादी के लिए 5 लाख रुपये में रिजॉर्ट भी बुक कराया था।

कटारा हिल्स थाने के एएसआई चेतन गुप्ता ने बताया कि 28 वर्षीय वैभव सक्सेना भोपाल के कटारा हिल्स स्थित अमलतास एमरिन ग्रीन अपार्टमेंट में रह रहा था। वैभव आईएसबीटी स्थित सुजुकी कंपनी के नेक्सा शोरूम में करीब 2 साल तक क्वालिटी मैनेजर रहे।

अगले दिन गुरुवार को कार्यालय में उसके दोस्त उसका जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे थे। हालांकि दोपहर करीब दो बजे वैभव फ्लैट पर आ गया। शाम को उनके कार्यालय पहुंचने से पहले उनके सहयोगियों ने उन्हें फोन किया, लेकिन वैभव ने फोन नहीं उठाया। जब वे किसी के अशुद्ध होने के संदेह के साथ पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला।


भोपाल न्यूज़ डेस्क