×

Bhopal युवती का अश्लील वीडियो बनाकर पोस्ट करने पर पति और सास समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज

 

भोपाल न्यूज डेस्क।। ऐशबाग में रहने वाली एक युवती ने अपने पति, सास और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वह एक युवक के साथ रिलेशनशिप में थी, इस दौरान उसके मंगेतर ने उसे धोखे से उसके अश्लील वीडियो बनाकर अपने मोबाइल फोन में सेव कर लिया.

कुछ समय बाद जब लड़की ने दूसरे लड़के से शादी कर ली तो लड़के ने वीडियो उसके पति को भेज दिया। पति और सास ने मिलकर वीडियो लड़की के परिवार को भेज दिया और रिश्ता तोड़ने की बात करने लगे। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की।

पुलिस ने करीब दो साल पहले पति और सास समेत तीन आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। शादी तय होने के बाद युवक और युवती आपस में बातचीत करने लगे।

इसी बीच युवक ने युवती को वीडियो कॉल कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और अपने मोबाइल फोन में सेव कर लिया. कुछ समय बाद जब लड़की को पता चला कि युवक कई बुरी आदतों का शिकार है तो उसने परिजनों से बात कर रिश्ता तोड़ दिया।

बाद में लड़की का परिचय एक अन्य युवक से हुआ और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। जब इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को हुई तो उन्होंने एक महीने पहले दोनों की शादी करा दी. शादी के बाद लड़की अपने घर आकर रहने लगी।

यहां शादी न होने से नाराज युवक ने युवती के पति के मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो भेज दिया. पति ने वीडियो अपनी मां को दिखाया, जिन्होंने वीडियो लड़की के परिजनों को मोबाइल पर भेज दिया और शादी तोड़ने की बात करने लगे. इससे परेशान होकर पीड़िता ने थाने जाकर शिकायत की। पुलिस ने लड़की के पति, सास और पूर्व प्रेमी के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।।