×

Bhopal हनुमानगंज इलाके में घटना, पुलिस कर रही मामले की जांच,हवलदार का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ा लिए एक लाख रुपए मोबाइल पर पैसे कटने का मैसेज देख उड़े होश
 

 

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क,  हनुमानगंज इलाके में दो युवकों ने एक हवलदार का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से एक लाख आठ हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर लिए. पुलिस एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है. सुरेश कुमार शर्मा गुना में एसएएफ में हवलदार के पद पर पदस्थ हैं. सीने में दर्द होेने की शिकायत की जांच कराने वह  भोपाल आए थे. वह पैसे निकालने छोला रोड स्थित एटीएम पर पहुंचे और 1500 रुपए निकाले उनके पीछे खड़े दो युवकों ने बोला कि अभी एटीएम बंद नहीं हुआ है. सुरेश शर्मा ने कहा कि आप लोग बंद कर दो. दो में से एक युवक ने सुरेश शर्मा से एटीएम कार्ड ले लिया और पुन: एटीएम में लगाकर पासवर्ड पूछा और पैसे निकाले.

एटीएम से निकलने के बाद सुरेश शर्मा नादरा बस स्टैंड तक पहुंचे थे, तभी उनके मोबाइल पर खाते से रुपये निकलने का मैसेज आया. कार्ड देखा तो पता चला कि उनका कार्ड बदल लिया है. जांच के दौरान पता चला कि सुरेश शर्मा के खाते से एक लाख आठ हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए हैं.

भोपाल न्यूज़ डेस्क !!!