×

Bhopal अब एक डॉक्टर के नाम पर एक ही अस्पताल खुल सकेगा
 

 

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, अब एक डॉक्टर के नाम पर एक ही अस्पताल खुलेगा। तो ये दोनों अलग नहीं हैं। हालांकि, रेजिडेंट डॉक्टर को परामर्शदाता के रूप में रोगी की जांच और ऑपरेशन करने के लिए अधिकतम 3 अस्पतालों में जाने की अनुमति होगी।

इस स्वास्थ्य विभाग से डॉक्टरों और अस्पताल के घर की मनमानी को सख्ती से नियंत्रित करने के लिए, आप अपने नाम का उपयोग केवल एक और अस्पताल में करते हैं, लेकिन कुछ अस्पतालों में उनका नाम सलाहकार के रूप में लिखा जाता है। है। गौरतलब है कि कोरोना ने पूर्व में बड़ी संख्या में नए अस्पतालों का दौरा किया था। जिन्का का इस्तेमाल अस्पताल के दो या दो से अधिक डॉक्टरों के नाम पर किया जा रहा है. कई अस्पताल बोर्ड पर कई डॉक्टरों के नाम भी लिख रहे हैं।

भोपाल नगर निगम सीमा के भीतर आवासीय भूखंडों पर चल रहे घरों या क्लीनिकों या लाइसेंसों को नगर निगम से अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए नवीनीकृत नहीं किया जाना चाहिए। नगर वीएस चौधरी कोलसानी ने इस संबंध में सीएमसी को पत्र लिखा है। पत्र का संबंध शहर में आवासीय भूखंडों पर चल रहे घरों और क्लीनिकों की सूची से भी है। आवासीय भूखंडों पर चल रहे अस्पतालों को विभिन्न बैठकों और पत्रों के माध्यम से कई बार उपयोग की जानकारी दी जा रही है। तब भी अस्पताल के निदेशकों द्वारा भूमि का उपयोग कुछ भी नहीं बदल सका।

भोपाल न्यूज़ डेस्क !!!