×

Bharatpur  ATM लूट का आरोपी भरतपुर से गिरफ्तार:भरूच में ATM काटकर लूटे थे 4.27 लाख रुपए

 

राजस्थान न्यूज़ डेस्क  गुजरात पुलिस ने मंगलवार को भरतपुर के सीकरी थाना क्षेत्र में एटीएम लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी मेयो गैंग का सदस्य था। उसने अपने साथियों के साथ गुजरात के भरूच जिले में एक एटीएम काट दिया, जिसमें रु. 4 लाख 27 हजार।

भरूच के अंकेश्वर थाने ने बताया कि 15 नवंबर को भरूच में कुछ ठगों ने एक एटीएम में लूटपाट की. घटना को मियो गैंग ने अंजाम दिया। घटना में सीकरी थाना क्षेत्र के 2 ठग शामिल हैं। एक आरोपी को भरूच से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसका एक साथी सीकरी के मलिकी गांव में रहता है. उसका नाम इरशाद है। जिसके बाद भरूच पुलिस ने सीकरी थाने की मदद से इरशाद को गिरफ्तार कर लिया.

भरूच पुलिस ने बताया कि आरोपी मेयो गैंग का सदस्य है। इस गिरोह ने देश भर में इस तरह की लूट को अंजाम दिया था। उसके खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज हैं। भरूच में एटीएम लूट मामले की जांच में पता चला है कि एक आरोपी भरूच का रहने वाला था, जिसे घटना के कुछ दिनों बाद गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि लूट का मास्टरमाइंड सीकरी थाना क्षेत्र के खरखरी गांव निवासी सलीम था. लेकिन फिर भी भरूच में रहता है। बाद में सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया। अब सलीम की सलाह पर इरशाद को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
भरतपुर न्यूज़ डेस्क