×

Bhagalpur छात्रवृत्ति के लिए चयनित बच्चे सम्मानित

 

बिहार न्यूज़ डेस्क प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों में राष्ट्रीय आय सह मेधा छात्रवृत्ति प्रतियोगिता परीक्षा में सफल बच्चों को सम्मानित किया गया. इस वर्ष जिले के कुल 6 बच्चों को छात्रवृत्ति के लिए चुना गया है. इसमें वीरपुर प्रखंड से 65 बच्चे शामिल हैं. खरमौली उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के एचएम संत कुमार सहनी ने बताया कि उनके विद्यालय का छात्र रमन कुमार 1 अंकों के साथ राज्य का सेकेंड टॉपर बना.

इससे विद्यालय गौरवान्वित हुआ है. रमन कुमार व 6 अन्य सफल बच्चे मौसम कुमारी,खुशबू कुमारी,अंजू कुमारी,अर्चना कुमारी,आराधना कुमारी और अंशिका भारती को सम्मानित किया गया. पर्रा उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के 5 बच्चों ने सफलता पाप्त की. एचएम मनोज कुमार झा ने छात्रवृत्ति के लिए चुने गए चाहत कुमार,शुभम कुमार,अंकित कुमार,निकिता कुमारी और मीनाक्षी कुमारी को सम्मानित किया. मध्य विद्यालय वीरपुर के एचएम सुमन कुमार ने बताया कि विद्यालय से 5 बच्चे चयनित हुए.

इसमें आरती कुमारी,शुभम कुमार,विभा कुमारी,जुली कुमारी व आशिका कुमारी शामिल हैं. मध्य विद्यालय जगदर के एचएम सुकुमार सहनी ने विद्यालय से सफल 4 बच्चे आदित्य राज,अभिषेक कुमार,मनीष कुमार और विवेक कुमार को सम्मानित किया. उत्क्रमित मध्य विद्यालय गेनहरपुर के एचएम सहदेव किशोर ने बताया कि विद्यालय से नविता कुमारी,छोटी कुमारी,आयुष कुमार और आंचल कुमारी का चयन हुआ है. मध्य विद्यालय बरैपुरा से 2 बच्चों का चयन हुआ है. एचएम सुरेश शर्मा ने बताया कि अंकुश कुमार व अदिति राज उत्तीर्ण हुई हैं.

बड़हरा उत्क्रमित मध्य विद्यालय के एचएम रमेश चौधरी ने बताया कि विद्यालय से मनखुश कुमार व अंशु राज सफल हुए हैं. वहीं उत्क्रमित मध्य विद्यालय पकड़ी मुनीचक के एचएम सत्यनारायण दास ने बताया कि विद्यालय का एक छात्र पिंकेश कुमार और उत्क्रमित मध्य विद्यालय कन्या वीरपुर के एचएम नन्द किशोर ने बताया कि विद्यालय से एक छात्रा जया कुमारी का चयन हुआ है.

 

भागलपुर न्यूज़ डेस्क