×

Bhagalpur बरौनी प्रमंडल ने बेगूसराय को हराया

 

बिहार न्यूज़ डेस्क विद्युत आपूर्ति अंचल बेगूसराय के बैनर तले आयोजित ऊर्जा कप क्रिकेट टूर्नामेंट में बरौनी विद्युत अपूर्ति प्रमंडल ने बेगूसराय को दो विकेट से तथा खगड़िया ने टेक्नो पावर को 35 रनों से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया.

रिफाइनरी टाउनशिप के स्टेडियम में दुधिया प्रकाश में  की देर शाम खेले गये पहले मुकाबले में विद्युत आपूर्ति प्रमंडल बेगूसराय की टीम ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित  ओवर में कुल 107 रन बनाये. जवाब में विद्युत आपूर्ति प्रमंडल बरौनी की टीम ने  ओवर में ही 8 विकेट खोकर 108 रन बनाकर मैच दो विकेट से जीत लिया.

दूसरे मुकाबले में विद्युत आपूर्ति प्रमंडल खगड़िया ने कार्यकारी एजेंसी टेक्नो पावर को 35 रन से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया. बेगूसराय टीम की ओर से अधीक्षण अभियंता संतोष कुमार, कार्यपालक अभियंता सूरज कुमार वर्मा तथा बरौनी टीम की ओर से अधीक्षण अभियंता मुकेश कुमार नंदन, कार्यपालक अभियंता रंजन कुमार देव तथा सहायक अभियंता बछवाड़ा संजीव कुमार ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए डीएम रोशन कुशवाहा ने कहा कि फिटनेस के लिए खेल जरूरी है. बछवाड़ा के सहायक अभियंता संजीव कुमार ने बताया कि फाइनल मुकाबला विद्युत आपूर्ति प्रमंडल बरौनी तथा खगड़िया के बीच दुधिया रोशनी में ही खेला जाएगा.

 

भागलपुर न्यूज़ डेस्क