×

Begusarai टेकनपुरा में गवाह पर की फायरिंग

 

बिहार न्यूज़ डेस्क  डफरपुर पंचायत के टेकनपुरा में बदमाशों ने केस में गवाही नहीं देने को लेकर फायरिंग करते हुए जानलेवा हमला किया है. इस सिलसिले में रूपेश सिंह ने थाना में आवेदन देकर गांव के शिवम कुमार उर्फ निशांत तथा बाबुल कुमार एवं अज्ञात चार व्यक्ति के खिलाफ थाना में आवेदन दिया है.

बताया है कि टेकनपुरा मुसहरी में मजदूर से काम के सिलसिले में बात करके वापस घर जा रहे थे. मुसहरी के पीछे से उपरोक्त लोगों ने गाली देते हुए घेर लिया. बोला कि अगर केस में गवाही दोगे तो जान से मार देंगे. इस बात का विरोध करने पर उसने जान से मारने की नीयत से पिस्तौल से फायरिंग की. फायरिंग से अपने आप को बचाने के लिए हल्ला करते हुए भागने लगे तो स्थानीय लोग फायरिंग की आवाज सुनकर इकट्ठा हो गये. लोगों के इकट्ठा होने पर उपरोक्त बदमाश वहां से भाग गये. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि कांड अंकित कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है.

गौ हत्या मामले में तीन का समर्पण

एसडीजेएम कोर्ट मंझौल में  छौड़ाही थाना क्षेत्र के एकंबा गौ हत्याकांड 63/24 के तीन अभियुक्तों ने सरेंडर कर दिया. पुलिस की लगातार छापेमारी एवं दबिश के कारण सरेंडर करने वालों में मो.ओली के तीनों पुत्र मो.मंगल, मो.ताजो तथा मो.जीवछ शामिल है. कोर्ट ने तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया. एसडीजेएम कोर्ट मंझौल के ऑफिस असिस्टेंट राकेश कुमार ने कोर्ट में अभियुक्तों के आत्मसमर्पण की पुष्टि की है.

पुलिस ने चार वांछितों को दबोचा

थाने के रजाकपुर पंचायत के बेगमपुर से नावकोठी पुलिस ने चार वांछित नामजद को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार नामजद सुमन देवी, चांदनी देवी, ओमप्रकाश महतो व जीत महतो है. जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में  को मारपीट हुई थी. उभयपक्षों ने थाने में लिखित शिकायत कर एक दूसरे को नामजद किया था.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उभयपक्षों से दो -दो नामजद को गिरफ्तार कर न्यायालय के माध्यम से जेल भेज दिया है.

 

 

बेगूसराय न्यूज़ डेस्क