×

Begusarai सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

 

बिहार न्यूज़ डेस्क थाना क्षेत्र की सहुरी पंचायत अंतर्गत बरैपुरा चिमनी के समीप  की देर शाम बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान सीमावर्ती रोसड़ा थाना क्षेत्र के कोलहट्टा सिमरहट्टी वार्ड संख्या 17 निवासी विंदेश्वरी पासवान के 23 वर्षीय पुत्र बड़ाबाबू पासवान के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि युवक देर शाम बाइक से अपनी बहन से मिलने हसनपुर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव जा रहा था. इसी क्रम में चिमनी के समीप स्थित पुतौहा पुल के पास बाइक सवार युवक का संतुलन बिगड़ गया. इससे उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और युवक के सर में अत्यधिक चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मृत युवक के परिजनों को सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. इधर, सूचना पाकर छौड़ाही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की. थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि पंचनामा कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है.

विद्युत स्पर्शाघात से गर्भवती भैंस की मौत

थाना क्षेत्र के एकम्बा गांव अंतर्गत वार्ड संख्या 10 में  की शाम विद्युत स्पर्शाघात से एक भैंस की मौत हो गई. इस बाबत स्थानीय पशुपालक जटाशंकर सिंह ने विद्युत विभाग गढपुरा के जेई पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को आवेदन दिया है.

पशुपालक ने बताया कि गांव में काली मंदिर के समीप सड़क किनारे 63 किलोवाट का ट्रांसफॉर्मर लगा हुआ है जो आए दिन जल जाया करता है. इसकी शिकायत जेई धीरज कुमार श्रीवास्तव से की गई लेकिन उनके द्वारा आवश्यक पहल नहीं की गई. नतीजतन भैंस चराकर लौटने के दौरान ट्रांसफॉर्मर के स्टेक स्टैंड में विद्युत प्रवाहित होने से पशुपालक की गर्भवती भैंस उसके संपर्क में आकर मौके पर ही दम तोड़ दिया.

गोली मारकर जख्मी करने का आरोपित गिरफ्तार

खेत से घर लौट रही महिला को गोली मारकर घायल कर देने के मामले में फरार अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार युवक मेघौल पंचायत की बिदुलिया गांव का मुकेश महतो उर्फ सरदार है. पुलिस को इसकी कई महीने से तलाश थी. थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि कई महीने पहले खेत से अपनी गोतनी के साथ संध्या समय घर लौट रही एक महिला को रास्ते में ही गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था. जख्मी महिला के बयान पर दर्ज आर्म्स एक्ट के मामले में आरोपी मुकेश महतो उर्फ सरदार घटना के बाद से फरार था.

 

 

बेगूसराय न्यूज़ डेस्क