×

Begusarai एसिड पिलाकर नवविवाहिता की हत्या
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क मंझोल ओपी क्षेत्र के मंझौल-तीन पंचायत वार्ड-11 में मां-बेटे ने मिलकर 21 वर्षीय नवविवाहित अंजलि कुमारी की तेजाब पीकर हत्या कर दी. वह वाल्मीकि साहनी की पत्नी थीं। मृतक का मायका मुफस्सिल थाना के कोरिया गांव था।वे स्वयं नंदन साहनी की पुत्री थे। उनकी मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक के भाई निरंजन कुमार ने बताया कि अंजलि की शादी दो माह पूर्व मंझोल-3 पंचायत निवासी वाल्मीकि साहनी के साथ हुई थी. 28 जुलाई को अंजलि को उसके पति ने किसी बात पर पीटा था। इससे अंजलि नाराज हो गई। इसके बाद घर में परिवार से विवाद बढ़ गया। इसके बाद अंजलि की सास के कहने पर उसके पति वाल्मीकि साहनी ने उसकी पत्नी को तेजाब पिलाया। इस दौरान तेजाब गिरने से शरीर के कई अंग झुलस गए। उसके बाद वाल्मीकि साहनी ने गुस्से में आकर अपने शरीर पर तेजाब भी छिड़क दिया।

इससे वह भी पूरी तरह जल गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

मंझोल में एक डॉक्टर गुपचुप तरीके से पीड़ित महिला का इलाज कर रहा था

निरंजन ने बताया कि अंजलि को मंझोल के ही लाइफ केयर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन लाइफ केयर वालों ने मंझोल ओपी पुलिस को इसकी सूचना भी नहीं दी और गुपचुप तरीके से उसका इलाज करते रहे. स्थिति गंभीर होने और परिजनों द्वारा आर्थिक शोषण किए जाने के बाद झुलसी अंजलि को बेहतर इलाज के लिए शहर के एक निजी क्लीनिक में रेफर कर दिया गया. वहां शुक्रवार की रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बेगूसराय न्यूज़ डेस्क