×

Basti  ट्रेन से कटकर ईंट भट्ठा मालिक के पुत्र ने दी जान, जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  जिले के पुरानी बस्ती थानांतर्गत रेलवे स्टेशन के करीब त्रिदेव मंदिर के सामने  डाउन ट्रैक पर बाघ एक्सप्रेस से कटकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान गौरव विश्नानी (22) पुत्र तरूण विश्नानी के रूप में की गई. जीआरपी थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार शर्मा के अनुसार ट्रेन के लोको पायलट ने मेमो में बताया है कि  दिन में युवक रेल ट्रैक पर जाकर बैठ गया था, जिससे बाघ एक्सप्रेस की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुरानी बस्ती थाने के बगल में ही मृतक गौरव विश्नानी का मकान है. उसके पिता तरूण विश्नानी रुधौली थाना क्षेत्र के मुगरहा में ईंट भह्वा चलाते हैं. गौरव अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था. उसकी एक छोटी बहन है.

बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह वह घर से बैंक जाने के लिए निकला था. लेकिन बैंक नहीं पहुंचा. इस बीच दोपहर में सूचना आई कि पुरानी बस्ती क्षेत्र के त्रिदेव मंदिर के सामने से गुजरी रेल ट्रैक पर ट्रेन से कटकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. मौके पर पहुंची जीआरपी ने शिनाख्त के बाद सूचना दी. थानाध्यक्ष पुरानी बस्ती आलोक श्रीवास्तव भी अपनी टीम के साथ पहुंच गए. गौरव ने आत्महत्या क्यों की, यह स्पष्ट नहीं हो सका है. गौरव की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
मौके पर थानाध्यक्ष जीआरपी अरविंद कुमार शर्मा, एसएसआई कृष्ण कुमार साहू ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया


बस्ती  न्यूज़ डेस्क