×

Bareli  राजेंद्र नगर में मंदिरों के बाहर से पोस्टर हटाने पर विरोध

 
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   राजेंद्र नगर में धार्मिक स्थल के बाहर से पोस्टर, चित्र हटाने को लेकर हंगामा हो गया. भाजपा नेता की सूचना पर क्षेत्रीय पार्षद सतीश कातिब, शशि सक्सेना और स्थानीय लोग मंदिर परिसर के बाहर पहुंचे. वहां नगर निगम की टीम पोस्टर, चित्र उतारकर गाड़ी में ले जा रही थी, तभी स्थानीय लोगों ने गाड़ी को रोक लिया. नगर निगम की इस कार्रवाई का जमकर विरोध किया गया. गाड़ी से पोस्टर, चित्रों को उतारा लिया गया. स्थानीय पार्षद ने चेतावनी दी है कि नगर निगम द्वारा ऐसे कार्रवाई की गई तो हम लोग शांत नहीं बैठेंगे.
भाजपा पार्षद सतीश कातिब ने बताया कि  दोपहर भाजपा नेता गुलशन आनंद ने फोन पर सूचना दी थी कि राजेंद्र नगर स्थित भारत माता मंदिर और उसके आसपास धार्मिक चित्र, पोस्टर व बैनरों को उतारा जा रहा है. नगर निगम द्वारा यह कार्रवाई की जा रही थी. हमने फौरन अतिक्रमण दस्ता प्रभारी जयपाल सिंह पटेल को फोन पर जानकारी ली. बैनर, पोस्टर उतार रहे थे उनको उतारने से मना किया. हमारे साथ पवन, अनिल, कुमार गुप्ता आदि ने मौके पर आकर गाड़ी को रूकवाया. गाड़ी से धार्मिक चित्र, पोस्टर, बैनर उतारकर मंदिर पर रखवाए हैं.

जातिसूचक शब्द इस्तेमाल कर बनाई रील
बारादरी क्षेत्र निवासी यूट्यूबर ने सफाईकर्मियों के लिए जातिसूचक और अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रील बनाई. रील के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इसे एक्स पर पोस्ट करके पुलिस के उच्च अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है. इस मामले की जांच बारादरी पुलिस को सौंपी गई है.

बरेली न्यूज़ डेस्क