×

Bareli  सुभाषनगर में बच्ची के अपहरण की कोशिश
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सुभाषनगर में एक व्यक्ति ने सात साल की बच्ची का अपहरण करने का प्रयास किया। उसने उसे अपनी बाहों में ले लिया। इस दौरान युवती ने उसके मुंह और पेट में प्रहार किया। आरोपी बच्ची को छोड़कर फरार हो गया।

सुभाषनगर इंद्रपुरम कॉलोनी निवासी एक बुजुर्ग ने बताया कि उसका दामाद 200 मीटर दूर कॉलोनी में रहता है और ऑटो रिक्शा चलाता है. उनकी पोती सात साल की है और चौथी कक्षा में पढ़ती है। वह रोजाना कोचिंग के बाद उनके पास आती है।  की सुबह वह कोचिंग से अपने नाना के घर जा रही थी। दुकान से कुछ लेने के बाद एक व्यक्ति ने उसे अपनी गोद में उठा लिया। आरोपी से बचने के लिए शोर मचाते हुए लड़की ने अपने पेट और मुंह को नाखूनों से काट लिया। जिस पर आरोपित बच्ची को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। इसकी शिकायत किशोरी ने अपने परिवार वालों से की। सूचना पर पुलिस के पहुंचने के बाद शाम को थाने में युवती के नाना ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण की शिकायत दी.

पुलिस ने किया घटना से इंकार : सुभाषनगर इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह भड़ाना ने बच्ची के साथ हुई घटना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि जहां घटना की बात कही जा रही है. वहां लगे सीसीटीवी चेक किए गए। सड़क पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। घटना होते हुए किसी ने नहीं देखा। हालांकि मामले की जांच की जा रही है


बरेली न्यूज़ डेस्क