×

Bareli  7वीं के छात्र को नशे के दलदल में फंसाकर चोरी कराये हजारों रुपये, ऑटो ड्राइवर और उसके गैंग ने छात्र की नशा करते तस्वीर खींचकर किया ब्लैकमेल
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  नशे के सौदागरों ने सातवीं में पढ़ने वाले छात्र को अपने चंगुल में फंसा लिया और नशा करते हुए फोटो खींच लिए। फिर उसे ब्लैकमेल कर घर से चोरी कराकर हजारों रुपये छीन लिए। घुमाने के बहाने हरिद्वार लेकर गया और फिर कैंट में लाकर भीख मांगने को छोड़ दिया। कैंट पुलिस को छात्र भीख मांगता मिला तो घटनाक्रम सामने आया। मामले में छात्र के पिता ने ऑटो ड्राइवर प्रेम प्रकाश के खिलाफ थाना सुभाषनगर में बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
छात्र के पिता ने बताया कि उनके बेटे की उम्र 12 साल एक माह है और वह शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा सात का छात्र है। 18 सितंबर को सुबह करीब सवा सात बजे उनका बेटा घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा। बेटे की फीस जमा करने के लिए घर में रखे करीब 69 हजार रुपये भी गायब थे। बेटे को हर जगह तलाश किया लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। उन्हें ओमप्रकाश नाम के एक ऑटो ड्राइवर पर बेटे को ले जाने का शक था। लिहाजा सोमवार को उसके खिलाफ थाना सुभाषनगर में बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी। बुधवार को उनका बेटा स्कूल के पास ही कैंट में भीख मांगते मिल गया। कैंट पुलिस ने उसे देखा तो परिवार वालों के बारे में जानकारी करके उन्हें सूचना दी। वह थाने पहुंचे और बेटे को घर ले आए।

20 से ज्यादा छात्र हैं आरोपियों के चंगुल में
छात्र के पिता का कहना है कि मोबाइल मिलने के बाद उनके बेटे ने इंस्टाग्राम आईडी बना ली थी। आरोपी उस पर ही मैसेज भेजकर उसे ब्लैकमेल करते थे और मैसेज डिलीट कर देते थे। इससे पहले तीन बार और उनके बेटे से घर से बड़ी रकम चोरी कराई गई। अब तक उनके बेटे से आरोपी एक लाख से ज्यादा रकम वसूल कर चुके हैं। उनकी बात न मानने पर वे लोग माता-पिता की हत्या की धमकी देते थे। उन्होंने बताया कि 20 से ज्यादा छात्र आरोपियों के चंगुल में हैं, जिनमें से कुछ लड़कियां भी हैं। उन्हें ब्लैकमेल कर वे घरों से रुपये चोरी कराते हैं और फिर नशा कराते हैं।


बरेली न्यूज़ डेस्क