×

Alwar स्कूल फादर के आवास में युवती ने फंदा लगा किया सुसाइड
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क,  सेंट एंसलम स्कूल के पिता के लिए खाना बनाने वाली नेपाल की पूनम बेटी कमल सिंह ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला ने पिता के घर में फांसी लगा ली। उस समय एक साथी भी वहां मौजूद था। जिसने महिला की आत्महत्या की जानकारी दी। अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि पूनम की बेटी कमल सिंह की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी। वह पिछले 10 साल से अपने पति से अलग थी और अपने माता-पिता के साथ रहती थी। महिला करीब 30 साल तक अलवर में रही। पारिवारिक विवाद के चलते महिला की आत्महत्या का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। महिला का एक 15 साल का बेटा है।

महिला अलकापुरी के सामने अपने माता-पिता के साथ रहती है। पति-पत्नी एक ही घर में रहते हैं। लेकिन, पति एक ही घर में पत्नी से अलग रहता है। कई सालों से उनका आपस में विवाद चल रहा था। इसी वजह से महिला ने सेंट एंसलम स्कूल में फांसी लगा ली। सोमवार को महिला वहां खाना बनाने गई थी। पुलिस को सुबह 11 बजे के बाद कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि सेंटर एंसलम्स स्कूल में एक महिला ने खुदकुशी कर ली है.

अलवर न्यूज डेस्क!!!