×

Alwar सड़क हादसे में रेलवे इलेक्ट्रिशियन की मौत
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, बेटा 9 महीने पहले एक कामकाजी परिवार में काम करता था। परिवार खुश था। लेकिन रविवार की देर शाम ग्रहण परिवार की खुशी में महसूस हुआ। अलवर शहर के रामनगर निवासी 27 वर्षीय गौतम जोशी के पुत्र कैलाश चंद की जिंदोली के पास सड़क हादसे में मौत हो गयी. विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने गौतम की बाइक को टक्कर मार दी। गौतम की अस्पताल में मौत हो गई। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस ने बताया कि गौतम को नौ महीने पहले रेलवे में इलेक्ट्रीशियन की नौकरी मिली थी। 2 दिन पहले छुट्टी आई थी। वह अपने मित्र को दवा देने बहरोड़ गया। शाम को वापस जाते समय जिंदोली ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। जब उसे अस्पताल लाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कहा कि पिता और दोनों बेटे भी मजदूरी का काम करते हैं। पहले अलवर शहर में बांस की गली में एक घर हुआ करता था। हाल ही में रामनगर में एक नए भवन का निर्माण किया गया है। नौ महीने पहले जब मुझे नौकरी मिली तो मैं घर पर बहुत खुश था। दरअसल, यह पहला मौका था जब परिवार में किसी को सरकारी नौकरी मिली। लेकिन रविवार देर शाम सड़क हादसे में मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

अलवर न्यूज डेस्क!!!