×

Alwar गोविंदगढ़ में सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क,  गोविंदगढ़ कस्बे के पास अमर सिंह बास में गैस पर चाय बनाते समय आग लग गई। इस दौरान किचन में रखे सामान में आग लग गई और किचन में रखा सामान जल कर राख हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सहायक उपनिरीक्षक लखन गोविंदगढ़ में मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया. इस दौरान 60 फीट लंबे कच्चे मकान में आग लग गई। जिसमें रसोई के सामान के साथ-साथ कूड़ा-करकट और रुई जला दी गई।

वहीं पीड़ित रेशम सिंह पुत्र अमर सिंह ने बताया कि बहू घर में चाय बनाने गई थी. जहां गैस रेगुलेटर लीक हो गया। गैस जलाने के लिए जैसे ही आग लगी, घर में आग लग गई। घर में रखा करीब 60 किलो रूई और पास में बना कच्चा घर समेत रसोई का सामान जल गया। किसी तरह बहू को बाहर निकाला लेकिन आग से उसका चेहरा जल गया। पीड़िता ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है. इस दौरान तहसीलदार विनोद कुमार मीणा ने भी घटनास्थल का दौरा किया और पीड़ित को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब बहू चाय बनाने गई थी तो गैस रेगुलेटर लीक हो गया था. इससे आग घर में फैल गई और कच्चे घर में आग लग गई। गनीमत रही कि गैस सिलेंडर फटने से बच गया, नहीं तो किसी की जान जा सकती थी और बड़ा हादसा हो सकता था।

अलवर न्यूज डेस्क!!!