×

Alwar ट्रैक्टर ने टक्कर मारी, महिला की मौत
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, अलवर के रैनी क्षेत्र में ताहात्रा और देहरा के बीच बजरी से लदे ट्रैक्टर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे महिला की मौत हो गई। जबकि दो घायल हैं। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 37 वर्षीय छोटेलाल की पत्नी कमलेश प्रजापत के रूप में हुई है। वह अपने बड़े भाई ओमप्रकाश के साथ अपनी सास लक्ष्मी से मिलने गया था। देहरा गांव से लौटते समय ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। बाद में टक्कर में एक महिला कमलेश प्रजापत की मौत हो गई। उनके बड़े भाई ओमप्रकाश और सास लक्ष्मी घायल हैं।

6 बच्चों की मां कमलेश
ग्रामीणों ने बताया कि कमलेश का पति जयपुर में मजदूरी करता है। इनके 6 बच्चे हैं। कमलेश के शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। लेकिन, परिजन शव नहीं ले जा रहे हैं। उन्होंने मांग की कि टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार किया जाए। उसके बाद ही शव लिया जाएगा। दरअसल ट्रैक्टर चालक टक्कर मारकर फरार हो गया। पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है।

मृतक महिला के परिजन और ग्रामीण अस्पताल पहुंचे। परिजन पहले शव नहीं लेने पर अड़े थे। उन्होंने कहा कि पहले चालक को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। बाद में वे पुलिस की सूझबूझ से शव लेने को तैयार हो गए।

अलवर न्यूज डेस्क!!!