×

Allahabad अतरौली में सड़क हादसे में दो दोस्तोें की मौैत

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कोतवाली के गांव विधीपुर गांव से लौट रहे दो दोस्तों की बाइक अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. जिनको रात में ही उपचार के लिए सीएचसी ले गये. सीएचसी पर घायलों की हालत गंभीर देख उनको उपचार के लिए मेडिकल भेज दिया. मेडिकल में उपचार के दौरान दोनों घायलों की मौत हो गई.

कोतवाली के गांव सहनोल निवासी 25 वर्षीय संजीव कुमार पुत्र राजकुमार सिंह व इसी गांव का इतनी ही उम्र का मनीष कुमार पुत्र मुकेश किसी कार्य से अपनी पल्सर बाइक से विधीपुर आये थे. यहां से वह अपने गांव के लिए वापिस लौट रहे थे कि विधीपुर बंबे के पास अज्ञात वाहन ने उनकी वाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक पर सवार दोनों युवक उछलकर खेत में जा गिरे. बाइक क्षतिग्रस्त हो गई. आनन फानन में काफी देर बाद राहगीरों की नजर उन पर पड़ी. घटना स्थल पर लोग जमा हो गए. पहचानने के बाद परिवार के लोगों को खबर दी. उपचार के दौरान दोनों घायलों की मौत हो गई. दोनों के शवों का पोस्ट मार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव दोनों के परिजनों को सौंप दिया.

दुर्घटना में घायल हुए पोस्टमैन की मौत

कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत गांव बलकन नगरिया पर प्राथमिक विद्यालय के समीप के समीप 19 दिन पूर्व हुए सड़क हादसे में घायल पोस्टमैन ने  उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बाबूलाल निवासी गांव उदयपुर थाना खैर का 35 वर्षीय भतीजा पोस्टमैन अजीत अपनी बाइक से गांव वापस लौट रहा था. गोंडा रोड पर विद्यालय के पास अज्ञात कार चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. उपचार के दौरान विगत दिवस उसकी मौत हो गई.

 

 

इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क