×

Allahabad बदलेपुर ननसैनी में करंट से युवती की गई जान

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   कोतवाली के बदलेपुर ननसैनी गांव में  की सुबह करंट की चपेट में आकर एक युवती झुलस गई थी. आनन-फानन युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई. युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

सैनी कोतवाली के बदलेपुर ननसेनी गांव की रहने वाली मनू मौर्या (22) पुत्री स्व राम प्रसाद मौर्य  की सुबह घर में टुल्लू मोटर चलाने के लिए बिजली के बोर्ड में प्लग लगा रही थी तभी अचानक करंट की जद में आ गई और झुलस गई. बेटी की चीख सुन घर परिवार के लोग भागकर मौके पर पहुंचे. आनन फानन युवती को इलाज के लिए सिराथू सीएचसी ले जाकर भती कराया. जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई. युवती की मौत की खबर पर परिजनों में कोहराम मच गया . युवती तीन भाइयों में अकेली बहन थी जिसकी दो दिन बाद युवती सगाई की रस्म होनी थी. सगाई से पहले युवती के मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बिना युवती की किया अंतिम संस्कार.

घर से निकला वृद्ध लापता, दी तहरीर

करारी कोतवाली के सादिकपुर सेमराहा निवासी मोहनलाल पुत्र कल्लू ने बताया कि उसका पिता सुबह सात बजे घर से बाहर निकले थे. उसके बाद काफी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला. पिता की तलाश करने के बाद बेटा  थाने पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस से किया. पुलिस ने पीड़ित से तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उधर वृद्ध के लापता होने के बाद से परिवार का हाल बेहाल है.

 

 

इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क