×

Allahbad डॉक्टर की अस्पताल में मौत, घर से लाखों की चोरी

 
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   एयरफोर्स से रिटायर एक डॉक्टर का  लखनऊ स्थित अस्पताल में मौत हो गई. परिजन पार्थिव शरीर लेकर प्रीतमनगर पहुंचे तो दंग रह गए. चोरों ने ताला तोड़कर लाखों के गहने पार कर दिए थे. दोहरे झटके से डॉक्टर की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था. सीसीटीवी में दो संदिग्ध नजर आए हैं.
बताया जा रहा है कि प्रीतम नगर निवासी डॉक्टर श्यामल दत्ता एयरफोर्स से रिटायर होने के बाद यहीं पर प्रैक्टिस करते थे. कुछ दिन पहले उनकी हालत बिगड़ गई. उनकी पत्नी लखनऊ लेकर चली गईं. 16  से लखनऊ स्थित अस्पताल में वह भर्ती थे. बताया जा रहा है कि  देर रात उनकी मौत हो गई.
 उनका शव प्रीतमनगर स्थित आवास पर पहुंचा. स्थानीय पार्षद समेत अन्य लोगों का जमावड़ा लग गया. घर पहुंचते ही पता चला कि चोरों ने घर से कीमती सामान गायब कर दिया है. आलमारी का लॉक तोड़कर गहने चोरी कर ले गए हैं. धूमनगंज पुलिस भी चोरी की सूचना पर जांच करने पहुंच गई. आसपास के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई. पड़ोसी के घर में लगे कैमरे की जांच से पता चला कि 27  की देर रात बाइक सवार दो चोर पहुंचे थे. घर के बाहर कार के पीछे बाइक खड़ी की और दीवार कूदकर डॉक्टर के घर में घुस गए. चोरी के बाद बाइक से भाग निकले. पुलिस बाइक सवार का पता लगा रही है.
गोदाम में चोरी करते हुए पकड़ा, भेजा जेल

बेनीगंज स्थित एक गोदाम में चोरी करते हुए चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. खुल्दाबाद पुलिस ने बताया कि चकनिरातुल निवासी विनय वर्मा को गोदाम में लोहे की छड़ चोरी करते हुए पकड़ा गया. उसके पास से 15 छड़ बरामद हुई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.


इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क