×

Allahbad बड़ी बहन ने प्रेमी संग मिलकर भाई को मार डाला, औद्योगिक क्षेत्र के बेंदौ गांव में हुई सनसनीखेज वारदात, नाबालिग बहन मड़हे में सुलाने ले गई और घोंट दिया गला
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  औद्योगिक क्षेत्र थाना के बेंदौ गांव की बस्ती में 12 साल के एक बालक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. गुरुवार सुबह घर के पास बने मड़हे में बालक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. दुश्मनी सामने न आने पर पुलिस भी परेशान थी. हालांकि कुछ घंटे की मशक्कत के बाद जब पुलिस ने हत्याकांड से पर्दा उठाया तो हर कोई हैरत में पड़ गया. जांच से साफ हुआ कि बड़ी नाबालिग बहन ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर रात में छोटे भाई का गला घोंट दिया. सगे भाई को मौत की नींद इसलिए सुला दिया ताकि वह बहन की हरकतें किसी को न बता सके.
बेदौं गांव की बस्ती में रहकर खेती कर परिवार पालने वाले किसान के दूसरे नंबर के बेटे की लाश गुरुवार सुबह घर के पास मड़हे में मिली.

12 साल के बालक की हत्या पर हंगामा मच गया. खबर पाकर पुलिस अधिकारी पहुंच गए. गले पर निशान था इसलिए आशंका हुई की गला घोंटा गया. दोपहर में पोस्टमार्टम हुआ तो गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हो गई. पुलिस ने घरवालों से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि रात में बालक को उसकी बड़ी बहन ही मड़हे में ले गई थी. इसके बाद पंद्रह वर्षीय बहन से पूछताछ शुरू हुई. पुलिस के सवालों का वह जवाब नहीं दे सकी.
गांव में रहने वाले उसके प्रेमी के घर पुलिस ने छापामारी की. उसे पकड़ा गया तो वह भी नाबालिग निकला. इसके बाद हत्या की पूरी कहानी खुल गई. सीओ करछना अजीत प्रताप सिंह के मुताबिक, पंद्रह वर्षीय किशोरी का गांव के नाबालिग लड़के से प्रेम संबंध था. किशोरी के भाई ने ऐसा कुछ देख लिया था जिससे वह लोग डरे हुए थे. बुधवार रात बड़ी बहन भाई को मड़हे में ले गई. वहां उसका प्रेमी और प्रेमी का दोस्त पहुंच गए. तीनों ने हत्या कर दी अपने अपने घर जाकर सो गए. सीओ का कहना है कि पूछताछ में तीनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.


इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क