×

Allahbad आईजी के हस्तक्षेप के बाद दर्ज हुआ था अली पर केस
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  इमरान के बहनोई जावेद, पूर्व सांसद अतीक अहमद के बहनोई, ने 31 दिसंबर 2021 को पुलिस को फोन किया और मदद मांगी। आरोप था कि अतीक का बेटा अली जेसीबी लेकर आया है। उसके हथियारबंद साथियों ने उस पर हमला कर दिया है। पुलिस भी इस सूचना पर कार्रवाई नहीं कर रही थी। आईजी रेंज डा. राकेश सिंह के हस्तक्षेप के बाद करेली पुलिस मौके पर पहुंची और दो युवकों को हथियार सहित गिरफ्तार किया. इसके बाद मामला दर्ज किया गया।

पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी : चकिया निवासी इमरान का भाई मो. जीशान ने पुलिस को बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग करता है। 31 दिसंबर 2021 को करेली के एनुद्दीनपुर में वह अपने भाई और भतीजे समेत छह युवकों के साथ पुश्तैनी प्लाट पर था। प्राथमिकी के अनुसार, अतीक के बेटे अली, असद, कछोली, सैफ, इमरान गुड्डू, अमन, संजय सिंह और 15 अन्य लड़के उसके प्लाट पर गए थे। उसे घेर लिया और अब्बा से बात करने को कहा। मना करने पर पिस्टल तान दी। फोन को स्पीकर पर रखो और कहा बोलो। मो. जीशान के बोलते ही कथित अतीक ने वहां से अपनी पत्नी के नाम पर यह साजिश करने की बात कही. या बंगले को पांच करोड़ रुपये दे दो।

कोलकाता में छापेमारी के बाद किया आत्मसमर्पण : मेरठ एसटीएफ को अतीक के बेटों की तलाश थी. बताया गया कि उमर और अली पश्चिम बंगाल में हैं। वहां छापेमारी की लेकिन दोनों नहीं मिले


इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क