×

Aligarh  जागरण में जा रही बच्ची को ट्रक ने रौंदा, मौत

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   देवी जागरण में  दादी संग शामिल होने जा रही मासूम बच्ची को ट्रक ने रौंद दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को कब्जे में ले लिया. घटना  शाम को महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के एटा चुंगी चौराहे पर हुई. पुलिस के अनुसार राधा (12) पुत्री सुनील कुमार निवासी गांव खेड़िया रफातपुर बस से अतरौली से आई थी. साथ में उसकी बुजुर्ग दादी व छोटी बहन भी थी. पला फाटक में दादी का मायका है, जहां जागरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ये सभी लोग जा रहे थे. राधा अपनी दादी का हाथ पकड़कर खड़ी थी, तभी अचानक वह हाथ छुड़ाकर सड़क क्रास करने लगी, तभी ट्रक ने टक्कर मार दी. पुलिस ने चालक को पकड़ लिया. ट्रक का पहिया बच्ची के सिर से होकर उतर गया था. बच्ची को आनन-फानन निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर गांधीर्पाक पुलिस मौके पर पहुंच गई. बच्ची को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. एसओ विदेश राठी ने बताया कि आरोपी चालक सुरेश निवासी गांव शेखूपुर, थाना छतारी, जिला बुलंदशहर को पकड़ लिया है.

अलीगढ़ की जेल में दादों के कैदी की बीमारी के चलते मौत

अपहरण व दुष्कर्म के मामले में सजायाफ्ता कैदी की  जेल में बीमारी के चलते मौत हो गई. जेएन मेडिकल कालेज में कैदी की उपचार के दौरान मौत हुई. जेल प्रशासन के अनुसार भाऊ उर्फ अतवीर (65) निवासी गांव हरनौर, दादों के खिलाफ 09 में हाथरस के सासनी थाने में मुकदमा हुआ था. इसमें अपहरण व दुष्कर्म का आरोप था. एडीजे फास्ट ट्रैक प्रथम हाथरस की कोर्ट ने पांच फरवरी को भाऊ को 10 साल की सजा सुनाई. इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था. जेल प्रशासन के अनुसार करीब  साल से भाऊ को सांस की बीमारी थी. जेल में आने के बाद 06  से 10  तक दीनदयाल अस्पताल में भर्ती रहा. इसके बाद जेएन मेडिकल कालेज में भेज दिया.  सुबह उन्होंने दम दोड़ दिया

 

 

अलीगढ़ न्यूज़ डेस्क