×

Aligarh  नशीला पदार्थ मिलाने वाली नौकरानी पर मुकदमा दर्ज

 
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   नालंदा टाउन में नौकरानी खाने में नशीली दवा मिला देती थी. रसोई से सामान चोरी हो रहा था. टोका तो वह गुस्से में फर्श से उठाकर मिट्टी खाने में मिलाने लगी. दंपति की शिकायत पर ताजगंज पुलिस ने नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि नौकरानी से पूछताछ की जाएगी, ताकि यह पता चल सके कि वह खाने में क्या मिलाया करती थी.

नालंदा टाउन (ताजगंज) बलदीप सिंह भाटिया और उनकी पत्नी कमलजीत कौर ने थाने पर शिकायत की थी. बताया कि नवंबर 2023 में खाना बनाने के लिए मंजू नाम की नौकरानी को रखा था. मेवे, मसाले, घी गायब होने लगा. शक होने पर उन्होंने सीसीटीवी लगा दिया. उसमें नौकरानी कपड़ों से निकालकर खाने में कुछ मिलाते हुए कैद हो गई. फर्श से मिट्टी उठाकर भी खाने में डालने का दृश्य कैद हुआ.
कमलजीत कौर ने बताया कि गनीमत यह रही कि उनके परिवार के साथ कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. नौकरानी को काम से निकाल दिया है. घटना ने उन महिलाओं को हिला दिया है जिनके घर नौकरानी काम करने आती हैं. कई महिलाओं को पहले से शक था कि नौकरानी सामान चोरी करती है. अब वे भी रसोई में सीसीटीवी लगवाने की सोच रही हैं. वहीं, पुलिस ने बताया कि इस धारा में छह माह सजा का प्रावधान है. इसलिए नौकरानी को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता. उसे पूछताछ के लिए थाने बुलाया जाएगा.
की थी एक करोड़ की चोरी
भरतपुर हाउस निवासी एक उद्योगपति के घर उनके घरेलू नौकर ने धीरे-धीरे करके एक करोड़ से अधिक की चोरी की थी. वह रुपये अपने घरवालों के खाते में जमा किया करता था. हरीपर्वत पुलिस ने उसे पकड़कर जेल भेजा था.


अलीगढ़ न्यूज़ डेस्क