×

Ajmer अजमेर में एक  किलो गांजे सहित युवक गिरफ्तार
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, अजमेर के दरगाह थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के एक आरोपी को एक किलो 110 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. जिसके चलते दरगाह थाना पुलिस अवैध नशीले पदार्थों के संबंध में पूछताछ में जुटी है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरगाह के पुलिस उपाधीक्षक राम अवतार ने बताया कि जिले में अवैध शराब की तस्करी और सेवन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए अभियान चलाया गया है. इस अभियान के तहत दरगाह थाने की ओर से टीम गठित कर नशा करने वालों व तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए. टीम ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए सोल्हा खंबा मस्जिद के पीछे की दरगाह के पास से खानाबदोश जलाली चौक सोल्हा खंबा जिला टोंक हॉल निवासी मोहम्मद माहिर (35) पुत्र वसीम अहमद को गिरफ्तार किया.

जिसके कब्जे से 1 किलो 110 ग्राम गांजा जब्त कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि क्या उसने गांजा खरीदा था या किसी को बेचने की कोशिश कर रहा था। साथ ही पुलिस आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है। 

अजमेर न्यूज डेस्क!!!