×

Ajmer शहर के कॉलेज में चोरी करने वाला स्टूडेंट गिरफ्तार
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, अजमेर के अलवर गेट थाना पुलिस ने सुनीता आईटीआई कॉलेज की वर्कशॉप में चोरी करने वाले आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया गया है। नशे के शौक को पूरा करने के लिए आरोपी ने अपने ही कॉलेज में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

अलवर गेट थाने के एएसआई विजेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता लोकेश पचोरिया 19 सितंबर 2022 को थाने में पेश हुए और शिकायत दर्ज कराई कि 16 सितंबर से 18 सितंबर तक गुलाब बारी स्थित सुनीता आईटीआई कॉलेज में एक अज्ञात व्यक्ति ने चोरी की थी. कॉलेज की कार्यशाला। . इस पर मामला दर्ज कर टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

एएसआई विजेंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करते हुए टीम ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान कर धोलाभाटा निवासी कुणाल (20) पुत्र नवीन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से वर्कशॉप से चोरी की गई मोटर बरामद कर ली गई है। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एएसआई विजेंदर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी उसी कॉलेज में सेकेंड ईयर का छात्र था और नशे की पूर्ति के लिए वारदात को अंजाम दिया गया.

अजमेर न्यूज डेस्क!!!