×

Agra  फंदे पर लटकी मिली नर्सिंग छात्रा, औरैया निवासी छात्रा का सुसाइड नोट नहीं मिला, एक युवक से पूछताछ करेगी पुलिस

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  गणेश नगर लॉयर्स कॉलोनी (न्यू आगरा) में  22 वर्षीय नर्सिंग छात्रा शिप्रा गौतम का शव फंदे पर लटका मिला. वह मूलत औरैया की निवासी थी. पुलिस को कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. मोबाइल में पासवर्ड था. वह खुल नहीं सका. पड़ोसियों से पूछताछ में एक युवक का नाम पता चला. वह छात्रा से मिलने आता था. पुलिस उससे पूछताछ करेगी. पुलिस का कहना है कि परिजन भी उस युवक को जानते हैं.

अल्पीनगर, अजीतमल (औरैया) निवासी शिप्रा गौतम पिछले करीब एक साल से आरएन कुमार के मकान में किराए पर रह रही थी. मकान में पहली मंजिल पर कई और युवतियां किराए पर रहती हैं. दोपहर को शिप्रा के परिजनों ने उसकी पड़ोसन को फोन किया. कहा कि बेटी का फोन नहीं उठ रहा. जरा कमरे पर जाकर देखें क्या बात है. पड़ोसन कमरे पर आई. आगे वाला दरवाजा बंद था. पीछे वाला दरवाजा खुला हुआ था. पड़ोसन ने खिड़की से झांककर देखा अंदर शिप्रा का शव फंदे पर लटका दिखा. यह देख उसके होश उड़ गए. चीख निकल गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को फंदे से उतारा. सूचना पर त्रिवेणी नगर निवासी छात्रा के रिश्तेदार मौके पर आ गए. परिजन भी शाम तक आगरा आ गए. एसआई अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया था. कमरे की तलाशी ली गई. कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. शिप्रा रात को कमरे में सोने गई थी. उसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा था. पुलिस ने उसका मोबाइल कब्जे में लिया. आईफोन है. उसकी जांच की जाएगी. पुलिस ने पड़ोसियों से यह जानने का प्रयास किया कि क्या कोई छात्रा से मिलने आया करता था. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि एक युवक छात्रा से मिलने आता था. वह उसे चाचा बोला करती थी. उससे उसका पूर्व में झगड़ा भी हुआ था. पुलिस ने बताया कि इस चाचा से पूछताछ की जाएगी. जानकारी मिली है कि युवती के परिजन भी इसे जानते हैं. परिजन जो भी तहरीर देंगे उस पर साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

बच्चों को बाहर भेज कर लगा ली फांसी

तोरा चौकी क्षेत्र स्थित सत्यम धाम के निकट  की सुबह एक युवक ने फांसी लगा ली. घटना से पहले उसका अपने भाई से विवाद हुआ था. युवक ने बच्चों को कमरे से बाहर भेजा और फंदे पर लटक गया. इंस्पेक्टर ताजगंज जसवीर सिंह ने बताया कि मकान मालिक बहादुर ने 112 नंबर पर सूचना दी थी. बताया कि 33 वर्षीय सोनू शाह ने खुदकुशी कर ली है. वह मूलत धौलपुर का निवासी था. उसके तीन बच्चे हैं. पत्नी का नाम चांदनी है. घटना के समय पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी. पुलिस के अनुसार सोनू ने गृहक्लेश के चलते यह कदम उठाया.

 

 

आगरा न्यूज़ डेस्क