×

वोडाफोन और जियो प्लान के फ्री कॉल के साथ पाएं सबसे ज्यादा डेटा

 

टेलिकॉम सैक्टर की कई दिग्गज कंपनियां अपने टैरिफ प्लानों को नए अवतार के साथ मार्केट में उतार रही है। ग्राहकों को अपनी और लुभाने के लिए एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और रिलांयस जियो नए-नए प्लान लेकर आई है। ऐसे में ग्राहकों के सामने भी कई बार संशय रहता है कि किस कंपनी का कौनसा प्लान लें। दिंसबल 2019 में एयरटेल, जियो और वोडाफोन ने अपने प्रीपेडी प्लान्स् को महंगा कर दिया था। टैरिफ मंहगा करने के साथ कंपनियों ने प्लानों में मिलने वाले बेनिफिट्स को भी रिवाइज किया था।

अब हम वर्तमान में वोडाफोन के सबसे अधिक रोजना डेटा वाले प्लानों को लेकर बात कर रहे हैं। वोडाफोन के 398 रुपये या फिर 558 रुपये वाले  प्लान को आप चुन सकते हैं। दोनो ही प्लानों में आपको रोजाना ज्यादा डेटा प्लान मिल सकेगा। 398 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी उपलब्ध होगी। 558 रुपये वाले प्लान में आपको 56 दिन की वैलिडिटी का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी इन दोनों में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर कर रही है। दोनों प्लानों के भीतर डेटा रोजना 3 जीबी मिलेगा। इससे आप आराम से पूरे दिन नेट को यूज कर सकते हैं। 398 और 558 रुपये वाले प्लानों में वोडाफोन प्ला और जी 5 फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा भी मिल सकता है।

सबसे अधिक रोजाना डेटा के लिए रिलायंस जियो 349 रुपये वाले प्लान आपके लिए बेस्ट रह सकता है। कंपनी आपको इस प्लान में 28 दजिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 3जीबी डेटा दे रही है। इस प्लान के तहत जियो-टू-जियो फ्रि ऑफर का लाभ भी उडटा सकते हैं। इसके अतिरिक्त इस प्लान में दूसरे नेटवर्क के लिए 1000 मिनट्स भी कंपनी दे रही है। साथ ही 100 फ्री एसएमएस का रोजाना फायदा उठा सकते हैं।

टेलिकॉम सैक्टर की कई दिग्गज कंपनियां अपने टैरिफ प्लानों को नए अवतार के साथ मार्केट में उतार रही है। वोडाफोन के सबसे अधिक रोजाना डेटा वाले प्लानों में 398 रुपये या फिर 558 रुपये वाले प्लान हैं। रिलायंस जियो 349 रुपये वाले प्लान आपके लिए बेस्ट रह सकता है। वोडाफोन और जियो प्लान के फ्री कॉल के साथ पाएं सबसे ज्यादा डेटा