×

एयरटेल vs वोडाफोन: 50 रुपये से मार्केट में आए ये सस्ते प्लान

 

यदि आप भी अपने लिए 50 रुपये कम वाले प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आपके लिए टेलिकॉम कंपनियां कई ऑफर लाई है। हालांकि. मंदी से जूझ रही कंपनियां अपने टैरिफ प्लानों में बढ़ोतरी भी कर रही है लेकिन ग्राहक भी कंपनियों के आगे बेबस दिख रहे हैं। अब टेलिकॉम कंपनियां अपने प्लानों को मंहगा कर ज्यादा दाम वसूलने की तैयारी में है। इसके लिए बाजार में एक से एक प्लान उतार रही है।

अगर 50 रुपये से कम वाले डेटा प्लान एयरटेल के पास 48 रुपये का प्लान है। एयरटेल के इस प्लान में यूजर को 3GB डेटा और वैलिडिटी 28 दिन दी गई है। वोडाफोन के पास 16 और 48 रुपये के डेटा प्लान है। 16 रुपये वाले पैक में 1GB डेटा और वैलिडिटी 24 घंटे की है। 48 वाले प्लान में 3GB डेटा और वैलिडिटी 28 दिन है।

इसके अलावा एयरटेल कंपनी के 19 रुपये वाले रिचार्ज में शॉर्ट टर्म आवश्यकता को पूरा कर सकते हैं। 19 रुपये वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री में कॉल कर सकते हैं। इस प्लान में 200 MB डेटा उपलब्ध है लेकिन वैलिडिटी 2 दिन की है। वोडाफोन के 19 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग दी गई है। किसी भी नंबर पर मुफ्त में कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को 150MB डेटा मिलता है। प्लान में 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। इस प्लान की भी वैलिडिटी दो दिन की दी गई है।

यदि आप अपने लिए 50 रुपये कम वाले प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आपके लिए टेलिकॉम कंपनियां कई ऑफर लाई है। एयरटेल और वोडाफोन कंपनियां 50 से कम वाला प्लान लेकर बाजार में उतरी है। इस प्लान को लेकर ग्राहकों में दिलचस्पी देखने को मिल रही है। एयरटेल vs वोडाफोन: 50 रुपये से मार्केट में आए ये सस्ते प्लान