×

स्मार्ट HD TV पर भारी छूट! 20 हजार की जगह अब 8499 रुपये में खरीदें

 

वर्तमान समय रफ्तार पकड़े मॉडल जमाने में स्मार्ट टीवी का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है। शायद ही किसी को स्मार्ट टीवी पसंद ना हो, लेकिन कीमतें थोड़ी भारी होने की वजह से इसे कोई खरीद नहीं पाता है। यदि आप भी स्मार्ट टीवी खऱीदने के शौकिया हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। इस खबर को सुनने के बाद आप मार्केट से समार्ट टीवी लाने से अपने आप को रोक नहीं पाएंगे। स्मार्ट टीवी के लिए कंपनी बड़ा ऑफर दे रही है।

अब तक स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए इसकी कीमत लोगों को मंहगी लगती थी। इसके चलते अधिकतर ग्राहकों ने तो इसे खरीदने के लिए दूरी बना ली थी लेकिन अब स्मार्ट टीवी खरीदने का आपके पास एक सुनहरना अवसर है। फ्लिपकार्ट आपके लिए स्मार्ट टीवी को लेकर एक अच्छी खबर लाया है। फ्लिपकार्ट कंपनी ने टीवी पर भारी छूट दी ही। यदि आप भी सस्ते में स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो शानदार ऑफर्स के बारे में आपको बताते हैं।

माइक्रोमैक्स 81 सेन्टीमीटर यानि 32 इंच HD Ready LED TV की मार्केट रेट 19,990 रुपये दी गई है। फ्लिपकार्ट पर इसे भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। आप भी फ्लिपकार्ट से 57 प्रतिशत की छूट के साथ इसे खरीद सकते हैं। छूट के बाद ग्राहक इस टीवी को सिर्फ 8,499 रुपये में आपके पास घर लाने का सुनहरा मौका है। इस टीवी पर कुल 11,491 रुपये का डिस्काउंट फ्लिपकार्ट दे रही है। इसमें आप देरी ना करें और स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए इस बड़े डिस्काउंट का लाभ उठाएं।

यदि आप स्मार्ट टीवी खऱीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। माइक्रोमैक्स की 32 इंच एचडी LED TV की मार्केट रेट 19,990 रुपये है लेकिन, फ्लिपकार्ट पर इसे 57 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते हैं। ग्राहकों के पास इस टीवी को सिर्फ 8,499 रुपये में घर लाने का सुनहरा मौका है। स्मार्ट HD TV पर भारी छूट! 20 हजार की जगह अब 8499 रुपये में खरीदें