×

एचएमडी ग्लोबल ने कारोबार के वैश्विक नेतृत्व के लिए वनवेब के पूर्व सलाहकार को नियुक्त किया

 

नोकिया ब्रांड वाले फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को कंपनी के वैश्विक परिचालन का नेतृत्व करने के लिए वनवेब के पूर्व सलाहकार एलेन लेज्यून की नियुक्ति की घोषणा की। लेज्यून को दूरसंचार क्षेत्र में 25 से अधिक वर्षों का अनुभव है। वह एक अनुभवी ग्लोबल ऑपरेशंस लीडर हैं। वनवेब में वह संचालन रणनीति पर केंद्रित एक विशेष सलाहकार रहे हैं।

एचएमडी में ग्लोबल लीडर ऑफ ऑपरेशंस के रूप में अपनी नई भूमिका में लेज्यून एचएमडी ग्लोबल के लिए सभी कार्यों की देखरेख करने और कंपनी के लिए अग्रणी इंजीनियरिंग एवं आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन प्रयासों की जिम्मेदारी संभालेंगे।

लेज्यून ने अपनी नियुक्ति के बारे में कहा, अडिग (स्टिडफास्ट) ऑपरेशंस एचएमडी ग्लोबल जैसे चुस्त स्टार्टअप के लिए संतुलन बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। मैं कारोबार को गति देने और अब नेविगेट बदलने में मदद करने के लिए तत्पर हूं।

वह एचएमडी ग्लोबल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) फ्लोरियन सेइच को रिपोर्ट करेंगे।

वनवेब से पहले, लेज्यून ने टीसीएल समूह के साथ काम किया है।

वह टीएलसी द्वारा कनाडा स्थित ब्लैकबेरी लिमिटेड से वैश्विक लाइसेंसिंग अधिकारों के अधिग्रहण के प्रबंधन की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं।

एक सफल अधिग्रहण के बाद, वह टीसीएल के साथ ब्लैकबेरी मोबाइल बिजनेस डिवीजन के अध्यक्ष भी बने और ब्लैकबेरी स्मार्टफोन्स को वैश्विक बाजारों में एक प्रीमियम पेशेवर ब्रांड के रूप में फिर से लॉन्च किया गया।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस