×

Morning News Bulletin, सोमवार 25 जनवरी, डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !

 

कारगिल की खूबसूरती देखने पर लोग विदेश जाना भूल जाएंगे : Tourism Minister Prahlada

केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) प्रहलाद सिंह पटेल का कहना है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद से लेह-लद्दाख और कारगिल का तेजी से विकास हो रहा है।

United Kisan Morcha की प्रदर्शनकारियों से अपील, शांतिपूर्वक निकालें परेड

गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी को देश की राजधानी दिल्ली में किसान परेड निकालने की अनुमति मिलने के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने रविवार को प्रदर्शनकारी किसानों से शांतिपूर्ण तरीके से परेड निकालने की अपील की और परेड को लेकर उन्हें कुछ निर्देश दिए।

Jammu-Kashmir : इस साल 6 लाख अमरनाथ यात्रियों के लिए तैयारियों के निर्देश

जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव बी.वी.आर. सुब्रमण्यम ने रविवार को श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड (एसएएसबी) की उच्चस्तरीय समिति की 10वीं बैठक की अध्यक्षता करते हुए सुरक्षित और परेशानी मुक्त यात्रा 2021 के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की।

Varun Dhawan ने नताशा से शादी की पहली तस्वीर साझा की

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने रविवार की शाम नताशा दलाल के साथ अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की। अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर नवविवाहित जोड़े की तस्वीर एक शॉर्ट कैप्शन नोट के साथ पोस्ट की।

ISL-7 : बेंगलुरु ने ओडिशा को ड्रॉ पर रोका

एरिक पार्तालू के आखिरी मिनटों में किए गए गोल की मदद से पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी ने रविवार को यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के मैच में ओडिशा एफसी को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया।