×

Morning News Bulletin, बुधवार 24 फरवरी, डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !

 

केरल में Rahul Ghandi ने दिखाई यूडीएफ के घोषणापत्र की झलक, न्याय का वादा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यहां मंगलवार को केरल विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के नेतृत्व वाले संयुक्त डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के घोषणापत्र की झलक पेश की।

मप्र में भाजपा नगरीय निकाय चुनाव का घोषणापत्र जनता की राय से बनाएगी : Sharma

भाजपा की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा है कि आगामी समय में होने वाले नगरीय निकाय के चुनाव का घोषणा-पत्र पार्टी का नहीं हेागा, बल्कि जनता की सोच, जरूरत और जनमत से तैयार किया जाएगा।

साजिश के तहत हुए थे दिल्ली के दंगे, इंसाफ नहीं हो रहा : Former Chief Justice Kohli

सिक्किम हाईकोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायधीश जस्टिस प्रमोद कोहली और दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश एमसी गर्ग ने मंगलवार को दिल्ली दंगों के पीछे सुनियोजित साजिश होने का दावा करती एक किताब का विमोचन किया।

Sabnam की फांसी फिलहाल कुछ दिनों के लिए टली

देश में आजादी के बाद पहली महिला को होने वाली फांसी फिलहाल कुछ दिनों के लिए टाल दी गई है। प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार के 7 लोगों की हत्या करने वाली शबनम का डेथ वारंट जारी नहीं हो सका है।

ISL-7 : जरूरी जीत के साथ चौथे स्थान पर पहुंचे हाईलैंडर्स

हाईलैंडर्स नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने मंगलवार को फातोर्दा के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए अपने 19वें दौर के मुकाबले में एससी ईस्ट बंगाल को 2-0 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन की अंक तालिका में चौथा स्थान हासिल कर लिया है।